इस प्रकार से बिस्तर पर सोने से आती है गरीबी ,10 बातें जो शास्त्रों में बताई गयी है -

jaimaaambe.blogspot.com
Hinudtva

शास्त्रों के अनुसार आपकी ये बुरी आदतें आने वाले धन को  रोक देती है -

दोस्तों यदि आप शास्त्रों में विशवास रखते है तो आप हमेशा शास्त्रों में जो नियम है उनका पालन करते होंगे.और अगर आप हमेशा शास्त्रीय नियमो का पालन करते है तो आपका जीवन इतना सरल हो जायेगा जिसका आपको भी कोई ज्ञान न होगा. और अगर आप शास्त्रों में विश्वास नही करते  है तब भी एक बार इन नियमो का पालन करके जरुर देखे, आपको इनके फायदे आवशक देखने को मिलेंगे.

जो लोग शास्त्रों में विश्वास करते है वो भी प्रतिदिन अनजाने में कही ऐसी गलतियाँ कर देते है जो उन्हें नही करनी  चाहिए जिसे उनका परिणाम भी गलत आ सकता है ऐसी गलतियाँ मनुष्य को गलत परिणाम देती है, जो आगे चल कर उस पर हावी होती है, शास्त्रों के अनुसार हमें सुबह उठने के बाद और रात को सोने से पहले ऐसी गलतियाँ नही करनी चाहिए जो हमारे लिए बुरी साबित हो और जिनका परिणाम भी बुरा हो.

हम आपको बता रहे ही कई लोगो को जीवन भर गरीबी का सामान करना पड़ता है और इसके पीछे कई कारन हो सकते है.ज्योतिष के अनुसार बुरी आदतें अपनाने और कुंडली में दोष होने के कारन भी देवी देवताओं कि किर्पा नही मील पाती है, और व्यक्ति पूरी उम्र गरीब ही बना रहता है,


ऐसी कोन कोन सी आदतें है जिनसे बच कर रहना चाहिए,

गन्दा बिस्तर -घर में बिस्तर गन्दा रहता है चादर बिखरी रहती है .और चादर गन्दी रहती है. जिन घरों में इस बात  का  ध्यान नही रहता,  उन घरो के लोग का पूरा दिन बेकार जाता है उनका पूरा दिन उलझा उलझा रहता है. वो कोई कम ठीक से नही कार पाते है और उनके सारे बनते कम बिगड़ जाते है, और ये आदतें सेहत के लिए भी कभी नुकसानदायक होती है .

दांत गंदे रखना और रोज न नहाना- जिन लोगो के दन्त गंदे रहते है या जो लोग कभी कभी या फिर नाहन छोड़ देते है ऐसे लोगो पर भी देवी देवताओं कि कोई किरपा नही होती है.

दांतों से नाख़ून काटना - कुछ लोगो को बार बार अपने मुह हाथ डालने कि आदत होती है और वो अपनी इस आदत के चलते अपने नाखून अपने दांतों से कटना शुरू कर देते है ऐसे लोगो से भी देवी- देवता नाराज हो जाते है.

ऐसी खूबियों वालो लड़को से जल्दी आकर्षित होती है लड़किया

No comments

Powered by Blogger.